पुणे. आईपीएल 11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी शानदार रही है, हालांकि पहले चेन्नई से मैच पुणे शिफ्ट होने और फिर पंजाब के हाथों मात खाने के बाद चेन्नई के फैंस दुखी तो है लेकिन उनका दीवानापन बिल्कुल कम नहीं हुआ है. दरअसल चेन्नई के फैंस ने अपनी टीम के लिए ऐसा प्यार दिखाया जिससे हर कोई हैरान है. चेन्नई के फैंस ने अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पुणे तक पूरी ट्रेन ही बुक कर ली, इस ट्रेन में सभी फैंस पुणे पहुंचे और अपनी टीम को शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया.

इस वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और फैंस को इस सपोर्ट के लिए धन्यवाद बोला. आपको बता दें कि कावेरी जल विवाद के बाद चेन्नई के सारे मैच चेन्नई से शिफ्ट कर पुणे कर दिए गए. इस फैसले के बाद चेन्नई के तमाम खिलाड़ियों ने दुख व्यक्त किया था, चेन्नई सुपरकिंग्स 2 साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है और उन्होंने अपने पहले मैच में मुंबई और दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी थी, हालांकि पंजाब के खिलाफ उसे 4 रन से हार झेलनी पड़ी.

#WhistlePoduExpress is full of roaring Whistles! #OnLoop #Yellove ??

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

#WhistlePoduExpress all set to storm Pune with #YelLove ??

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

केकेआर के खिलाफ हुए मैच में कावेरी जल विवाद के कारण कई संगठनों ने मैच का बायकॉट किया था. यहां तक की रवींद्र जडेजा पर तो दर्शकों ने जूता तक फेंक दिया था, इसके बाद चेन्नई की पुलिस ने हाथ खड़े कर लिए थे कि वह आईपीएल मैचों को सुरक्षा नहीं दे सकती.

VIDEO: बेन स्टोक्स ने पकड़ा ऐसा कैच कि देख के हैरान रह जाएंगे आप

IPL 2018: दिल्ली में होने वाले आईपीएल मैचों पर संकट के बादल, हाई कोर्ट ने पूछा अगर कुछ हो गया तो…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App