नई दिल्ली: आईपीएल 11 सीजन में लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम ने पहली जीत दर्ज की. मौजूदा आईपीएल के 14वें मैच में मुंबई ने वानखेडे़ स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 46 रनों से हराया. 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 167/8 रन ही बना सकी. कप्तान विराट कोहली 62 गेंदों में नबाद 92 रन बनाए, लेकिन उनकी यह पारी बेंगलुरु को जीत नहीं दिला सकी. लेकिन इस मैच में एक ब्रॉडकास्टर्स ने मैच के दौरान एक गड़बड़ी कर दी है. ब्रॉडकास्टर्स ने मैच के दौरान गलत रिप्ले दिखा दिया. इस घटना के बाद अब सवाल उठने लगे हैं.

बता दें कि बैंगलोर की पारी का 18वां ओवर चल रहा था. जसप्रीत बुमराह ने इस ओवर की आखिरी बॉल पर उमेश यादव को रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करवाया और साथ ही बैंगलोर टीम को आठवां झटका दिया. लेकिन उमेश यादव के आउट होने के बाद अंपायर्स ने जसप्रीत बुमराह की गेंद को थर्ड अंपायर से चेक करवाने का निर्णय किया. औक जब रिप्ले दिखाया गया तो पता चला कि बुमराह का पैर लाइन के काफी पीछे था. अब सामने आई जानकारी के अनुसार उमेश यादव के विकेट का रिप्ले दिखाते समय ब्रॉडकास्टर्स ने गलत रिप्ले दिखा दिया था. जिसमें बुमराह का पैर नो बॉल लाइन से काफी पीछे था.

बता दें कि जब एक बार फिर से टीवी पर रिप्ले में दिखाया गया तो रौनक नाम के इस शख्स ने देखा कि ये तो उमेश के विकेट का रिप्ले दिखा रहे हैं, लेकिन रिप्ले में तो उमेश यादव नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े हुए हैं. क्रिकेट फैंस ने ब्रॉडकास्टर्स की इस गलती को पकड़कर ट्वीट कर दिया. हालांकि अगर बुमराह की गेंद नोबॉल भी होती तो मैच के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ता क्‍योंकि जब तब तक आरसीबी के हाथ से मुकाबला निकल चुका था.

IPL 2018: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ड्वेन ब्रावो!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर