हैदराबादः बॉल टेम्परिंग विवाद की आग की लपट सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पर नहीं पड़ा है बल्कि आईपीएल पर भी इसका प्रभाव देखने को मिला है. अभी मंगलवार को ही स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी छोड़ी थी. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ दी है. एसआरएच टीम के ट्वीटर हैंडल ने यह जानकारी दी. हालांकि उन्होंने नए कप्तान का ऐलान नहीं किया है.

माना जा रहा है कि शिखर धवन टीम के नए कप्तान हो सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा कि सभी टीमों के कप्तान भारतीय होंगे. इससे पहले स्टीव स्मिथ के हटने पर आंजिक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स टीम का कप्तान बनाया गया था. धवन के अलावा मनीष पांडेय, केन विलियमसन, भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन और ऋद्धिमान साहा टीम की कप्तानी के प्रबल दावेदार हो सकते हैं. फिलहाल शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया में हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. 

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने बच्चों को सरप्राइज करने उनके स्कूल ही पहुंच गए. उन्होंने अचानक से उनके स्कूल पहुंच कर अपने तीनों बच्चों को सरप्राइज कर दिया. बच्चों ने भी अपने पापा के इस सरप्राइज विजिट का क्यूट सा रिएक्शन दिया. धवन ने इस सरप्राइज विजिट का विडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. इस विडियो में धवन पहले अपने सबसे छोटे बेटे जोरावर के प्ले स्कूल पहुंचते हैं और पीछे से जोरावर की आंखे बंद कर देते हैं. आंखे खुलने के बाद जोरावर तेज-तेज से पापा-पापा चिल्लाने लगता है. वहीं धवन की पहली बेटी तो अपने पापा को देख कर फूले ही नहीं समाती. वह वीडियो में ‘Oh My God’, ‘Oh My God’ कहकर चिल्ला रही हैं.

VIDEO: पापा शिखर धवन ने दिया सरप्राइज तो एेसा रहा बच्चों का रिएक्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर