Suryakumar Yadav: भारत-पाक महामुकाबला आज, बाबर आजम से आगे निकलेंगे सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आज यूएई के इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 के लिए कड़ा मुकाबला होने वाला है और इस मैच में सूर्यकुमार यादव के पास पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को पीछे छोड़ने का अच्छा मौका होगा।

ताबड़तोड़ बैटिंग में हैं माहिर

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारतीय टीम में इस समय सबसे धाकड़ बल्लेबाज हैं। वो टी-20 क्रिकेट में अपने ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए पहचाने जाते हैं। सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी क्रम के मिडिल ऑर्डर की बहुत महत्वपूर्ण कड़ी बन चुके हैं, उन्होंने पिछले मैच में हांगकांग के खिलाफ कमाल की ताबड़तोड़ पारी खेल कर सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया था। इस दौरान उन्होंने मात्र 26 गेंदों में 68 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली थी, उनकी इस पारी में कुल 6 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के लगे थे। बता दें कि सू्र्यकुमार की गिनती कप्तान रोहित शर्मा के फेवरेट प्लेयरों में होती है।

बाबर को पछाड़ेंगे सूर्यकुमार

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम आईसीसी के टी-20 रैंकिंग में इस समय 818 अंको के साथ नंबर वन पर बने हुए हैं। वहीं इस लिस्ट में दूसरे पर भी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान काबिज हैं, जो अक्सर बाबर आजम के साथ बल्लेबाजी करने उतरते हैं। रिजवान के पास इस समय आईसीसी के टी-20 रैंकिंग में कुल 796 अंक हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नंबर आता है, जिनके पास इस समय 792 अंक हैं। सूर्यकुमार इस समय बाबर से ज्यादा पीछे नहीं हैं और पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर वो टी-20 में नंबर वन की पोजिशन पर जा सकते हैं।

IND vs PAK: भारत-पाक महामुकाबला आज, जानिए किसका पलड़ा है भारी?

IND vs PAk: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की संभावित प्लेइंग-11, इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी

Latest news