नई दिल्ली। सलामी जोड़ी किसी भी टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होती है. सलामी बल्लेबाजों की अच्छी बल्लेबाजी ही टीम की जीत की गारंटी होती है. आईपीएल 2022 में एक विस्फोटक ओपनर काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है. ऐसे में चयनकर्ता इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

सनराइजर्स के लिए सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है. अभिषेक ने अपने दम पर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कई मैच जीते हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 331 रन बनाए हैं. वह हैदराबाद टीम के लिए सबसे बड़े मैच विजेता बनकर उभरे हैं. आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में अभिषेक शर्मा को मौका मिल सकता है.

हैदराबाद टीम के लिए बड़ा हथियार

21 साल के अभिषेक शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके बल्ले से काफी रन निकल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 50 गेंदों में 75 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे. वह हैदराबाद की बल्लेबाजी क्रम में एक मजबूत कड़ी बन गए हैं. अभिषेक टीम को शानदार शुरुआत देने के लिए मशहूर हैं.

मेगा नीलामी में खुला भाग्य

अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स ने भी मेगा ऑक्शन में अभिषेक शर्मा को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई. अंडर 19 वर्ल्ड कप में अभिषेक शर्मा ने अपने खेल से सबका दिल जीता था. उन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल किया.

रोहित की तरह विस्फोटक बल्लेबाज

अभिषेक शर्मा तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाजी करते हैं.अभिषेक गेंद को बहुत अच्छे से हिट करते हैं. पहले वह क्रीज पर अपना समय बिताते हैं, उसके बाद तेज गति से बल्लेबाजी करते हैं. ऐसे में अभिषेक शर्मा के दमदार बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग जोड़ी बनाई जा सकती है.

 

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर