नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ समय से लगातार रन उगल रहा है. विराट कोहली आए दिन पुराने रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं, वहीं कुछ नए रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं. भारतीय कप्तान ने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में दुनिया भर में रन बनाए हैं. विराट कोहली 64 अंतरराष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं और वह 100 शतक के आंकड़े को हासिल करने की तरफ है. श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा का मानना है कि वह इसी तरह से रन मारते रहे तो आने वाले समय में अपना नाम महान क्रिकेटरों की लिस्ट में दर्ज करा लेंगे.

पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगकारा ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा कि विराट कोहली का खेल अलग ही नजर आता है. वह विश्‍व क्रिकेट के दूसरे प्लेयर्स की तुलना में अलग ही दिखाई पड़ते हैं. आने वाले वक्त में वे सर्वकालीन नहीं तो दुनिया के महानतम क्रिकेटरों में से एक जरूर होंगे. मुझे लगता है कि वह आज विश्व क्रिकेट में किसी भी बल्लेाबज से ऊपर हैं.

बातचीत के दौरान कुमार संगकारा ने कहा कि विराट कोहली के खेल में सबकुछ शानदार है. उनके पास रन बनाने की यह अविश्वसनीय ताकत है. और उनके पास एक रन बनाने का ठोस तरीका है, जिसमें वह विश्वास करते हैं. विराट कोहली के अंदर परिस्थितियों को समझकर उसके अनुसार बैटिंग करने की शानदार कला मौजूद है. उनमें क्रिकेट के प्रति जुनून है. हाल ही में विदेशों दौरों पर विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया है.

Suresh Raina Accident Rumours: एक्सीडेंट की अफवाहों से परेशान क्रिकेटर सुरेश रैना ने फैन्स से की ये अपील

Team India ICC World Cup Squad: वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी जा चुकी है टीम इंडिया ! चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया संकेत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App