मोहालीः मोहाली में गुरुवार का दिन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए धमाकेदार रहा. धमाकेदार इसलिए क्योंकि यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने लगातार दूसरे मैच में धमाका किया और आईपीएल में छठा शतक लगाकर किंग्स इलेवन पंजाब को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दिला दी. गेल के इस शतक के बाद गेल से अधिक जश्न किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह और मालकिन प्रीति जिंटा ने मनाया. जहां युवराज ने गेल के शतक के समय गैंगनम स्टाइल टाइप का कुछ डांस किया, वहीं दर्शक दीर्घा में बैठी प्रीति जिंटा झूम उठी और अपने सीट से उठकर कूदने लगी.

वहीं गेल ने अपने इस शतक को अपनी बेटी को समर्पित किया, जो जल्द ही दो साल की होने जा रही हैं. गेल ने इसलिए शतक जड़ने के बाद अपने बैट को लैप डांस भीकराया. मैच के बाद टीम की मालकिन क्रिस गेल से मिली और उनके साथ डांस भी किया. बाद में प्रीति ने गेल को झप्पी भी दी और सेल्फी भी खिंचवाया. हालांकि कई लोगों ने युवराज के इस डांस के मजे भी लिए और कहा कि बेगानी शादी में अबदुल्लाह दीवाना हो रहा है. गौरतलब है कि इस आईपीएल में अब तक युवराज का बल्ला खामोश रहा है. इसलिए सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा कमेंट कर रहे हैं.

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना 😁😁

Posted by Anshul Singh on Thursday, 19 April 2018

 

आपको बता दें कि क्रिस गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी और मैन ऑफ दी मैच बने थे. गेल ने इस मैच में 63 गेंद में 104 रन बनाए जिसमें 1 चौका और 11 छक्का शामिल था. यह गेल का आईपीएल में छठा और टी-20 क्रिकेट में कुल मिलाकर 21वां शतक था, जो कि विश्व में सर्वाधिक है. मैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के साथियों ने कुछ इस तरह से गेल के रिकॉर्ड शतक का जश्न मनाया.

वीरेंद्र सहवाग ने मुझे खरीद कर आईपीएल को बचा लिया: क्रिस गेल

IPL 2018: फिर दिखा यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल का जलवा, ठोका आईपीएल करियर का 6वां शतक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App