मोहालीः किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि वीरेंद्र सहवाग ने मुझे खरीद कर आईपीएल को बचा लिया. लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ दी मैच बनें क्रिस गेल ने मैच के बाद प्रजेंटेशन समारोह में कहा कि मैं हमेशा अपने खेल के प्रति गंभीर और निश्चयी रहा हूं. मुझे नहीं पता कि लोग मुझे हर बार साबित करने को क्यों कहते हैं. गेल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से मुझे चुन कर आईपीएल को बचा लिया.

गौरतलब है कि आईपीएल की नीलामी के शुरुआती दौर में क्रिस गेल को कोई खरीददार नहीं मिला था. नीलामी के दूसरे दौर में किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में खरीदा था. गेल को खरीदने में किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग की अहम भूमिका रही थी जिन्होंने गेल को खरीदने के लिए पंजाब टीम के मालिकाना समूह को मनाया था. इसके बाद सहवाग ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अगर गेल हमारे लिए दो मैच भी जिताते हैं, तो पैसा वसूल हो जाएगा. गेल ने इस इंटरव्यू को याद करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि अब मैं दो मैचों में मैन ऑफ दी मैच हो गया हूं, अब मुझे सहवाग से आगे के लिए बात करनी होगी.

आपको बता दें कि गुरुवार रात हुए आईपीएल के मैच के दौरान गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी और मैन ऑफ दी मैच बने थे. गेल ने इस मैच में 63 गेंद में 104 रन बनाए जिसमें 1 चौका और 11 छक्का शामिल था. यह गेल का आईपीएल में छठा और टी-20 क्रिकेट में कुल मिलाकर 21वां शतक था, जो कि विश्व में सर्वाधिक है.

IPL 2018: फिर दिखा यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल का जलवा, ठोका आईपीएल करियर का 6वां शतक

IPL 2018: क्रिस गेल का गगनचुम्बी छक्का देख खुला रह गया प्रीति जिंटा का मुंह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App