नई दिल्ली: आईपीएल सीजन11 के बेहद रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेवल्स को 4 रनों से शिकस्त दी. इस मैच के बाद प्रजेंटेशन के दौरान कुछ ऐसा दिलचस्प वाक्या हुआ, जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए. बता दें कि इस मैच में बेहतरनी गेंदबाजी के लिए अंकित राजपूत को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. अंकित, अंग्रेजी ठीक तरह से नहीं बोल पाते हैं इसलिए पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने अंकित की हिंदी में कही गई बातों को इंग्लिश में ट्रांसलेट किया. ये पूरा घटनाक्रम काफी दिलचस्प रहा. फिर क्या था सोशल मीडिया पर अश्विन के ट्रांसलेट को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. अश्विन के ट्रांसलेशन पर मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर लिखा कि अश्विन से हिंदी से इंग्लिश में ट्रांसलेट कराने का आइडिया अपने आप में एक इवेंट बन गया. हर्षा भोगले के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ यूजर्स ने इस बात पर मजे लेते हुए लिखा कि अगले मैचों में हरभजन सिंह तमिल को ट्रांसलेट करते नजर आ सकते हैं.

इस मैच में पंजाब ने 8 विकेट पर 143 रन बनाए. 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी. अंतिम ओवर में दिल्ली की टीम को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे, लेकिन दिल्ली के बल्लेबाज 12 रन ही बना सके. इस जीत के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब 10 पॉइंट और टीम 6 मैचों में 5 जीत के साथ पॉइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है. श्रेयस अय्यर ने टीम जीत दिलाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नामकाम रहे. अय्यर ने आखिरी बॉल पर आउट हुए. पंजाब के लिए अंकित राजपूत, एंड्रू टाय और मुजीब ने 2-2 विकेट झटके. अंतिम गेंद पर श्रेयस अय्यर कैच आउट हुए और किंग्स इलेवन पंजाब चार रनों से मैच जीत गया. आखिरी गेंद पर दिल्ली को पांच रन की दरकार थी. दिल्ली की यह छह मैचों में पांचवीं हार है.

VIDEO: खुलासा! सपना चौधरी नहीं बल्कि सनी लियोनी के गाने पर थिरके थे क्रिस गेल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App