नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 11 में सोमवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेवल्स को 4 रनों से मात दी. पंजाब ने 8 विकेट पर 143 रन बनाए. 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी. अंतिम ओवर में दिल्ली की टीम को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे, लेकिन दिल्ली के बल्लेबाज 12 रन ही बना सके. इस जीत के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब 10 पॉइंट और टीम 6 मैचों में 5 जीत के साथ पॉइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है. श्रेयस अय्यर ने टीम जीत दिलाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नामकाम रहे. अय्यर ने आखिरी बॉल पर आउट हुए. पंजाब के लिए अंकित राजपूत, एंड्रू टाय और मुजीब ने 2-2 विकेट झटके. अंतिम गेंद पर श्रेयस अय्यर कैच आउट हुए और किंग्स इलेवन पंजाब चार रनों से मैच जीत गया. आखिरी गेंद पर दिल्ली को पांच रन की दरकार थी. दिल्ली की यह छह मैचों में पांचवीं हार है. इस मैच में बेहतरनी गेंदबाजी के लिए अंकित राजपूत को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

बल्‍लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत खराब रही. पंजाब ने 13 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 91 रन बना लिए थे. पंजाब को दूसरे ही ओवर में अवेश खान ने झटका दिया. इसके बाद 4.3 ओवर में लायम प्‍लंकेट ने केएल राहुल को आउट किया. 8वें ओवर में प्‍लंकेट ने मयंक अग्रवाल को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिल्ली की टीम को बैकफुट पर भेज दिया. प्‍लंकेट की गेंद 145 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से आई और पंजाब के मयंक अग्रवाल का ऑफ स्‍टंप उखाड़ फेंका. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: जब IPL प्रेजेंटेशन में अश्विन ने की ट्रांसलेशन, लोगों ने लिए मजे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App