मोहालीः इस आईपीएल की नीलामी में वेस्टइंडीज के धुआंधाड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को कोई खरीददार नहीं मिला था. बाद में किग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज पर खरीदा. किंग्स इलेवन के शुरुआती दो मैचों में भी गेल को बाहर बैठना पड़ा. लेकिन जब वह आए तो क्या खूब आए. उन्होंने आते ही दिखा दिया कि गेल नाम का तूफान होता है. किंग्स इलेवन पंजाब के तीसरे मैच में ओपनिंग करते हुए गेल ने 33 गेंदों पर धुआंधार 63 रन बनाए.

गेल ने अपना अर्धशतक सिर्फ 22 गंदों में पूरा किया. उसके बाद भी वो नहीं थमे और 63 रन बनाने के बाद आउट हुए. गेल की इस तूफानी पारी की बदौलत पंजाब ने चेन्नई के सामने 198 रन का विशाल लक्ष्य रखा. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम टीम 20 ओवरों में केवल 193 रन ही बना सकी. हालांकि मैच के आखिरी क्षणों में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आतिशी पारी खेलकर मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश की लेकिन वह 4 रनों से अपनी टीम को हार से बचाने में सफल नहीं हो सकें.

बहरहाल जब टीम की जीत तय हो गई थी तो गेल बहुत ही खुश थे. इसलिए उन्होंने अपने ही कैरेबियन अंदाज में इसकी खुशी मनाई और डांस किया. गेल टीम स्टैंड में डांस करते हुए दिखे. इस दौरान गेल शर्टलेस थे और सिर्फ एक तौलिया अपने शरीर पर डाले हुए थे. गेल का यह विडियो अब बहुत वायरल हो रहा है. इस दौरान उनके हाथ में पानी की बोतल भी है और वो दर्शकों को चीयर भी कर रहे हैं. आप भी देखिए यह विडियो-

IPL 2018: राजस्थान के खिलाफ ये कौन-सा अनचाहा रिकॉर्ड बना बैठे उमेश यादव?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर