बेंगलुरु.  आईपीएल 11 में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो शायद इससे पहले आपने क्रिकेट के मैदान पर नहीं देखा होगा. दरअसल बैंगलोर की पारी में दिल्ली के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली का शानदार कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. दूसरी पारी का 11वां ओवर लेकर आए हर्षल पटेल की अंतिम गेंद पर फुलटॉस गेंद को हवा में तेजी के साथ हवा में खेला, छक्के के लिए लगाए इस शॉट को बोल्ट ने अपने हाथों से बाउंड्री से पहले ही रोक लिया। बोल्ट ने दाएं हाथ से गेंद को कैच किया और बाउंड्री लाइन से पहले ही जमीन पर लेट गए.

विराट ने जब शॉट खेला तो ऐसा लगा कि यह गेंद बैकवर्ड स्क्वेयर लेग के ऊपर से निकल जाएगी. लेकिन, हुआ कुछ और. ट्रेंट बोल्ट ने जबर्दस्त छलांग लगाई और पलक झपकते ही बाउंड्री लाइन के ठीक सामने एक हाथ से कैच लपक लिया. यह कैच देख विराट खुद भी हक्का बक्का रह गए. हालांकि, मैच के बाद विराट ने कहा कि मुझे इस तरह आउट होने का गम नहीं है. ये कैच देखकर सभी को मजा आ गया.

आईपीएल में अब तक नाकामी झेल रही दिल्ली की टीम ने बेंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 174 रन का मजबूत स्कोर बनाया, जिसे बेंगलोर ने 18 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर हासिल कर लिया.बेंगलोर की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को इतने ही मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है.

IPL 2018 MI vs RR 21th Match Preview: जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी मुंबई और राजस्थान की टीम

IPL 2018 SRH vs CSK 20th Match Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर