पुणे. आईपीएल 11 के 17वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रन से हरा दिया, इस जीत के साथ ही चेन्नई तालिका में टॉप पर पहुंच गई हैं. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 204 रन बनाए. जीत के लिए मिले 205 रन के लक्ष्य के जवाब में राजस्थान 140 रन पर ही सिमट गई. चेन्नई की ओर से तेज गेंदबाज दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर ने 1-1 और  ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा ने दो-दो विकेट और शेन वाटसन व इमरान ताहिर ने एक- एक विकेट लिया. वहीं इससे पहले शेन वॉटसन के शतक की बदौलत चेन्नई ने 200 से ज्यादा रन का स्कोर बनाया.

चेन्‍नई की पारी के 16वें ओवर में तेज शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी करने आए. सामने थे राजस्थान के ऑलराउंडर स्‍टुअट बिन्‍नी.  ओवर की तीसरी गेंद पर ठाकुर ने एक शॉर्ट पिच गेंद फेंकी जिसे पुल करने के चक्‍कर में टॉप एज लगा और गेंद हवा में उछल गई. शार्दुल अपने फॉलो-थ्रू में ही दौड़ते हुए गेंद की तरफ लपके और एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा.

 

पहली पारी में चेन्‍नई की तरफ से शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने शानदार बल्‍लेबाज की। वॉटसन इस साल आईपीएल में शतक जड़ने वाले दूसरे बल्‍लेबाज बने. उनसे पहले किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल शतक जड़ चुके हैं. गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 104 रन रन की पारी खेली थी, उस पारी में उन्होंने 11 छक्के लगाए थे

IPL 2018: ये क्या विराट कोहली की आरसीबी को क्यों चिढ़ा रहे हैं वीरेंद्र सहवाग?

IPL 2018: शेन वॉटसन, जिस टीम की तरफ से खेले 8 साल अब उसी के खिलाफ ठोका तूफानी शतक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर