मोहालीः मैदान पर शतक बनाकर धमाका करने वाले कैरेबियन बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी बेटी ब्लश का जन्मदिन मनाया. गेल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बेटी ब्लश के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह उनके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. गेल इस वीडियो में अपनी बेटी से कुछ सवाल पूछ रहे हैं, जिसका वह जवाब दे रही हैं. गेल इस वीडियो के अंत में अपनी बेटी ब्लश को हैप्पी बर्थ डे बोल रहे हैं.

आपको बता दें कि क्रिस गेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतकीय पारी खेल अपने शतक को बेटी ब्लश के को डेडिकेट किया था, जो आज ही दो साल की हुई हैं. इसलिए गेल ने शतक जड़ने के बाद अपने बैट को लैप डांस कराया. मैच के बाद टीम की मालकिन क्रिस गेल से मिली और उनके साथ डांस भी किया. बाद में प्रीति ने गेल को झप्पी भी दी और सेल्फी भी खिंचवाया. आपको बता दें कि क्रिस गेल ने इस मैच में 63 गेंद में 104 रन बनाए थे और मैन ऑफ दी मैच बने थे. गेल की इस पारी में 1 चौका और 11 छक्का शामिल था. यह गेल का आईपीएल में छठा और टी-20 क्रिकेट में कुल मिलाकर 21वां शतक था, जो कि आईपीएल और विश्व में सर्वाधिक है.

इस मैच में मैन ऑफ दी मैच बनें क्रिस गेल ने मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी में कहा था कि मैं हमेशा अपने खेल के प्रति गंभीर और निश्चयी रहा हूं. मुझे नहीं पता कि लोग मुझे हर बार साबित करने को क्यों कहते हैं. गेल ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से मुझे चुन कर आईपीएल को बचा लिया.

IPL 2018: क्रिस गेल की बल्लेबाजी के दीवाने हुए केन विलियमसन, कही यह बड़ी बात

VIDEO: शतक क्रिस गेल ने ठोका लेकिन प्रीति जिंटा और युवराज सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर