मुंबई.  24 अप्रैल को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन था, मंगलवार को सचिन 45 साल के हो गए. सचिन को उनके जन्‍मदिन के मौके पर महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सचिन को जन्मदिन की  बधाई दी और उनके लिए बीच मैदान पर गिफ्ट भी लेकर आए. सचिन को गिफ्ट देते वक्त श्रीलंका के दिग्‍गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भी सचिन औस गावस्कर के साथ थे, इसी दौरान उन्होंने भी गावस्कर से अपना गिफ्ट मांग लिया क्योंकि 17 अप्रैल को उनका भी जन्मदिन था.

दरअसल मंगलवार को वानखेडे स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियंस और सनराइनजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले आईपीएल के 23वें मुकाबले से पहले सुनील गावस्‍कर ने सचिन से मुलाकात की और उन्‍हें उनके जन्‍मदिन की बधाई देते हुए गिफ्ट दिया मुरलीधरन मैदान में बड़े ध्‍यान से इन बातों को सुन रहे थे. फिर क्या था वह अपने आप को रोक नहीं पाए और गावस्‍कर के पास आकर अपने लिए भी गिफ्ट की मांग कर डाली.

इसका खुलासा खुद गावस्‍कर ने किया. गावस्‍कर जब मैदान से बाहर कमेंट्री बॉक्‍स में आए तो तब गावस्‍कर ने बताया कि मुरलीधरन पूछ रहे थे कि मेरा जन्‍मदिन का गिफ्ट कहां है. इसके बाद सचिन ने भी मुरलीधरन को जन्मदिन की बधाई दी. आपको बता दें कि सचिन मुंबई इंडियंस के मेंटॉर है तो वहीं मुथैया मुरलीधरन सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच है.

IPL 2018: शाकिब अल हसन ने रोहित शर्मा का विकेट चटकाते ही रच दिया इतिहास

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को मात देकर किया ये कारनामा, IPL इतिहास में हुआ दूसरी बार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App