जयपुर: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में बुधावार, 18 अप्रैल को सीजन का 15वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. जयपुर के सिवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर दोनों ही टीमें पूरी तरह से कमर कस चुकी हैं. इन दोनों टीमों पर नजर डाले तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक 4 मुकाबले खेले हैं जिसमें दो में जीत तो दो में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं जिनमें 2 में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स मजबूत स्थिति में हैं. दूसरी ओर 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार मैच खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 71 रन के बड़े अंतर से हरा दिया. लेकिन यह जीत केकेआर को उसके होम ग्राउंड पर मिली.

कब देखें इंडियन प्रीमियर लीग 2018 राजस्थान रॉयल्स Vs कोलकाता नाइट राइडर्स 15th मैच?

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 सीजन 11 का 15वां मुकाबला मुंकाबला राजस्थान रॉयल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 18 अप्रैल को रात 8 बजे से खेले जाएगा.

कहां खेला जाएगा राजस्थान रॉयल्स Vs कोलकाता नाइट राइडर्स 15th मैच?

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2018, सीजन 11 का ये 15वां मुकाबला सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं IPL 2018 Rajasthan Royals vs Kolkata Knight Riders, 15th Match?

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स HD, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स अंग्रेजी पर देखा जा सकता है.

कैसे देखें IPL 2018 Rajasthan Royals vs Kolkata Knight Riders, 15th Match?

आईपीएल 2018 में बुधवार, 18 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग hotstar.com पर देख सकते हैं. जबकि लाइव अपडेट और लाइव कमेंट्री के लिए https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

IPL 2018 RR vs KKR 15th Match Preview: राजस्थान को उसी के घर में केकेआर की मुश्किल चुनौती

VIDEO: नीतीश राणा के इस कैच ने बदला मैच का रुख, दिनेश कार्तिक ने की तारीफ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App