मोहाली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए और पंजाब 4 रनों से जीत दर्ज कर ली. इसी जीत के साथ पंजाब की जोरदार वापसी हुई. टीम का प्रदर्शन भी शानदार रहा. खासकर बल्लेबाजों का. इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 33 गेंद में 63 रन बनाए. इसमें 4 छक्के और 7 चौके भी जड़े.

टीम की जीत और शानदार प्रदर्शन के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आईं. लेकिन रविवार को मोहाली में कुछ ऐसा हो गया कि वो फैंस की फटकार लगाने लगी. दरअसल हर बार की तरह रविवार को भी प्रीति जिंटा दर्शकों को टीम के टी-शर्ट दे रही थीं इसी दौरान किसी फैंस ने कुछ कमेंट्स कर दिया. इसके बाद प्रीति जिंटा भड़क गई और फैंस को पहले समझाती हैं फिर वहां से चली जाती है. अब प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ये पता नहीं चल पा रहा है कि फैंस ने प्रीति जिंटा को ऐसा क्या कहा कि वो नाराज हो गईं.

इस में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के समाने 20 ओवर में 197 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही. लेकिन बाद में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पारी संभाली और मैच को रोमांचक बना दिया. चेन्नई को आखिरी ओवर में 17 रनों की जरूरत थी लेकिन 13 रन ही बन पाए. आखिरी ओवर में धोनी ने चौका और छक्का भी लगया. इस मैच में सबसे ज्याद चर्चा महेंद्र सिंह धोनी की पारी की हुई. क्योंकि धोनी ने इस मैच में आईपीएल का अपना सर्वाधिक स्कोर भी किया. धोनी ने 44 गेंद में 79 रन बनाए. इसमें पांच छक्के और 6 चौके शामिल थे.

VIDEO: ब्रावो के चैम्पियन गाने के साथ ही मिट गई टीमों की दूरियां, विराट कोहली और हरभजन सिंह ने किया जमकर डांस

IPL 2018 MI vs RCB 14th Match Preview: हार की हैट्रिक के बाद क्या घर में विराट कोहली को मात दे पाएंगे रोहित शर्मा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App