मुंबईः मंगलवार देर शाम हुए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच हुए मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर इशान किशन घायल हो गए. हार्दिक पांड्या का एक थ्रो असमान उछाल लेता हुआ आया और इशान किशन के आंख पर जा लगा. यह चोट इतनी दर्दनाक थी कि इशान किशन तुरंत जमीन पर गिर गए. बाद में फिजियो आए और उन्हें मैदान से बाहर ले गए. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि यह चोट अधिक गंभीर नहीं है और किशन जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

यह घटना आरसीबी की पारी के 13वें ओवर में हुई जब जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विराट कोहली ने स्कवायर लेग की दिशा में पुल मारा. हार्दिक पांड्या ने गेंद को फील्ड किया और स्ट्राइकर इंड पर थ्रो किया. गेंद विकेटकीपर इशान किशन के पास गिरी और एकदम से बाउंस होते हुए उनके चेहरे पर जा लगी, इसके तुरंत बाद इशान मैदान पर ही गिर पड़े और कराह उठे.

चूंकि तेज गेंदबाज गेंदबाजी हो रही थे इसलिए इशान ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. इस वजह से गेंद सीधे उनकी आंख के पास जा लगी. इशान के ग्राउंड से बाहर जाने के बाद मुंबई की तरफ से आदित्य तारे ने विकेट किपिंग की. इस मैच में रोहित शर्मा की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को 46 रन से हरा दिया और इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की. हालांकि बंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने 92 रन बनाकर अपनी टीम को जीत के पास ले जाने की भरसक कोशिश की लेकिन अन्य बल्लेबाजों के साथ ना देने के कारण वह सफल नहीं हो सकें.

IPL 2018: मैच हारने के बाद विराट कोहली को आया गुस्सा, नहीं पहना ऑरेंज कैप

IPL 11: विराट कोहली ने रचा इतिहास, बने आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App