कोलकाताः पत्नी हसीन जहां से घरेलू हिंसा और दुष्कर्म के मामले में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने से इनकार किया है. क्रिकेटर का कहना है कि वह अभी आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, इसलिए वह कोलकाता पुलिस के सामने पेश नहीं हो सकते. शमी के वकील ने इस बाबत कोलकाता पुलिस को जानकारी दी है. शमी ने अपने वकील के जरिए कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आईपीएल खत्म होने के बाद ही वह इस मामले की जांच का हिस्सा बन सकेंगे. हालांकि शमी ने कोलकाता पुलिस को पूरी तरह आश्वस्त किया कि वह हर जांच का हिस्सा बनने को तैयार हैं और पूरी तरह उसमें सहयोग भी करेंगे. 

मोहम्मद शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा हैं और मंगलवार को वह कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच के लिए वह कोलकाता में ही थे. इसलिए कोलकाता पुलिस ने सही मौका देखकर उनसे कोलकाता में ही रुकने को कहा था और समन भेजा था. कोलकाता पुलिस ने शमी के अलावा उनके भाई मोहम्मद हासिब को भी समन भेजा था. गौरतलब है कि शमी के भाई पर भी हसीन जहां के साथ दुष्कर्म का आरोप है. हालांकि कहा जा रहा है कि शमी के भाई ने इस समन का अब तक कोई जवाब नहीं दिया है. हां, हासिब ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए पेशी के तारीख को बढ़ाने की मांग की है.

उधर कोलकाता पुलिस का कहना है कि शमी और उनके भाई पर जो भी आरोप लगे हैं, वे बेहद ही संगीन हैं. उन पर कई गैर जमानती धाराओं के आरोप भी लगे हैं. इसलिए अच्छा ये होता कि शमी और उनके भाई हमारे सामने आते और पुलिस के सवालों का जवाब देते. 

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद: कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर को जारी किया समन, बुधवार तक पेश होने को कहा

हसीन जहां बोलीं- हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा  भत्ता दें मोहम्मद शमी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App