कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का 13वां मुकाबला सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमें अपना चौथा मैच खेलेंगी. कोलकाता के ईडन गार्डन पर खेले वाले इस मुकाबले पर नजर डाले तो यहां पर केकेआर का पलड़ा भारी दिख रहा है. क्योंकि कोलकाता के लिए सबसे बड़ी बात कि ये उनका होम ग्राउंड है. यहां पर वो अपने पहले मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से मात दी थी. हालांकि उसके बाद दूसरे मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को पटखनी दी लेकिन ये मुकाबला कोलकाता में नहीं था. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता को उसके तीसरे मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया था.

इन दोनों टीमों पर नजर डाले तो दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए गौतम गंभीर फॉर्म होना टीम के लिए राहत की खबर है. गंभीर ने सीजन के पहले मुकाबले में ही पंजाब के खिलाफ 55 रन जड़े. हालांकि दूसरे मुकाबले में गौतम गंभीर बल्लेबाजी करने नहीं आए. लेकिन इस मुकाबले में बारिश ने काफी हद तक मैच का रूख ही पलट दिया था. ऐसे में दिल्ली के लिए सबसे बड़ी चिंता ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म में नहीं होना है. मैक्सवेल अगर एक बार फॉर्म में आ गए तो टीम को मजबूती मिल जाएगी.

वहीं कोलकाता टीम की सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि टीम के सलामी बल्लेबाज फॉर्म में नहीं है. पिछले दो मैचों में सुनील नरेन ने ओपनिंग की उसके बाद तीसरे मुकाबले में उनको नीचे भेज दिया गया. केकेआर ने तीसरे मुकाबले में रॉबिन उथप्पा को क्रिस लिन के साथ ओपनिंक करने के लिए ग्राउंड पर उतारा था, लेकिन उथप्पा ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में केकेआर को जीत हासिल करनी है तो रॉबिन उथप्पा का फॉर्म में आना जरूरी है.

KKR सम्भावित प्लेइंग इलेवन
क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), शुबमन गिल, आंद्रे रसेल, शिवम मवी, मिशेल जॉनसन, पीयूष चावला, कुलदीप यादव.

DD सम्भावित प्लेइंग इलेवन
जेसन रॉय, गौतम गंभीर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, डैनियल क्रिस्टियन, राहुल तेवतिया, शाहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट.

IPL 2018 KKR vs DD 13th Match Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण

आईपीएल एंकर की फटी जींस घूर रहे थे विराट कोहली, जानिए इस वायरल तस्वीर का सच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App