मुंबईः मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक आईपीएल मैच के दौरान एक 22 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती के अनुसार आरोपी ने उसे गलत ढंग से छूने की कोशिश की थी. इसके बाद युवती ने पास खड़े हुए पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार आरोपी वानखेड़े स्टेडियम का ही एक कर्मचारी है जो कॉन्ट्रैक्ट पर वहां काम करता है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम गेंदराज दादूलाल सतनामी बताया जा रहा है. आरोपी 24 वर्षीय युवक वानखेड़े स्टेडियम में एक कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी है, जो स्टेडियम में मैच के दौरान पानी की बोतलें बेचता है. जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार की बताई जा रही है, जब मुंबई इंडियंस की टीम अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ी हो रही थी. जेसन रॉय की बेहतरीन पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को हरा दिया था.

बताया जा रहा है कि यह घटना महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नाम पर बनी सचिन तेंदुलकर स्टैंड में घटित हुई. 22 वर्षीय युवती को लगा कि जब उसके साथ कुछ गलत हो रहा है तब उसने तुरंत ही पुलिस अलार्म बजा दिया. पुलिस ने भी तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आज जब पूरा देश कठुआ और उन्नाव में हुए गैंगरेप, महिला उत्पीड़न जैसी घटनाओं से उद्वेलित है ऐसी घटनाएं दहला देने वाली हैं.

VIDEO: बाबू मोशाय बंदूकबाज के रुप में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, साधा सटीक निशाना

कठुआ गैंगरेप के खिलाफ आवाज उठाने पर करीना कपूर खान हुई ट्रोल, स्वरा भास्कर ने किया बचाव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App