बेंगलुरु.आईपीएल 11 के 24वें मैच में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत होगी. ये दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार आमने सामने होंगी और इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में ख़ासी दिलचस्पी है. दरअसल, यह मुकाबला विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की टीमों के बीच है और यही इस मैच की सबसे बड़ी बात है. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स मौजूदा सीजन में अच्छा खेल रही है और उसने अब तक खेले पांच में से चार मैच जीते हैं और प्वाइंट टेबल में वह दूसरे नंबर पर है. अगर बात इस मैच की मेजबान रॉयल चैलेंजर्स की करें तो उसने पांच से सिर्फ दो मैच जीते हैं और वह प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है. अपने घरेलू मैदान पर खेलने के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को फायदा मिलना निश्चित है, लेकिन ये तभी संभव है कि वो हर मौके का फायदा उठाने में सफल रहें.

कब देखें Ipl 2018 royal challanger banglore vs Chennai Super Kings 24th Match?

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 सीजन 11 का 24वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच 25 अप्रैल को शाम 7:30 बजे खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा Ipl 2018 royal challanger banglore vs Chennai Super Kings 24th Match?

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2018, सीजन 11 का ये 24वां मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं Ipl 2018 royal challanger banglore vs Chennai Super Kings 24th Match?

 चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स HD, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स अंग्रेजी पर देखा जा सकता है.

कैसे देखें Ipl 2018 royal challanger banglore vs Chennai Super Kings 24th Match?

आईपीएल 2018 में बुधवार 25 अप्रैल चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोरके बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग hotstar.com पर देख सकते हैं. जबकि लाइव अपडेट और लाइव कमेंट्री के लिएhttps://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

ये क्या रन आउट होने का बाद भी क्यों हंस रहे थे चेन्नई को जीत दिलाने वाले अंबाति रायडू?

ये क्या भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने बताया कब ले रहें है संन्यास?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App