नई दिल्ली: दुनियाभर में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा चुके विराट कोहली की तुलना शायद ही किसी ने फुटबॉलर से की हो. लेकिन वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाडी़ ड्वेन ब्रावो ने तारीफ करते हुए विराट कोहली को दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारबर बताया. विराट कोहली का तरीफ करते हुए ब्रावो ने कहा कि उनके साथ मेरे संबंध अच्छे हैं.

ब्रावो ने कहा कि विराट कोहली ने मेरे छोटे भाई के साथ अंडर19 क्रिकेट खेला है. मैं भाई से हमेशा था कि तुम्हे विराट कोहली को देखना चाहिए और उन्हें अनुसरण करना चाहिए. ब्रावो ने कहा कि यह बात मैं इसलिए नहीं कर रहा हूं कि आज मैं यहां पर हूं. ड्वेन ब्रावो ने आगे बताया कि उन्होंने विराट कोहली से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर क्रिकेट के संबंध में बात करें.

ब्रावो ने कहा कि विराट को खेलते देखना हमेशा शानदार होता है फिर चाहे वो टीम इंडिया के लिए खेले या फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए. आखिर में ब्रावो ने कहा कि विराट कोहली जिस मेहनत और लगन से खेल रहे हैं मैं उनको सलाम करता हूं. विराट कोहली क्रिकेट के क्रिस्टयानो रोनाल्डो हैं. विराट को जो कुछ भी मिला है असल में वो इसके हकदार हैं. दरअसल ब्रावो एक स्पेशल सॉन्ग लॉन्च किया. इस अवसर पर विराट कोहली भी मौजूद थे.

बता दें कि ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स की स्टार खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं. आईपीएल 2018 सीजन के पहले मैच में ब्रावो ने विस्फोटक पारी खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई थी. ब्रावो के पास वो क्षमता है कि वो लंबे शॉट खेल सकते हैं और तेजी से रन बना सकते हैं.

IPL 2018: मैच के बाद इस बात को लेकर आगबबूला हुईं प्रीति जिंटा, देखें वीडियो

VIDEO: जब सचिन तेंदुलकर ने मजदूरों संग खेला क्रिकेट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App