दिल्ली.  आईपीएल 11 में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच में अंपायर की गलती हैदराबाद को भारी पड़ गई थी, दरअसल हैदराबाद 182 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहा था और युसुफ पठान और केन विलियमसन बल्लेबाजी कर रहे थे तभी चेन्नई के तेज गेंदबाज ने कमर से ऊपर गेंद कर दी, सामने बल्लेबाज थे विलियमसन लेकिन सब को आश्चर्य जब हुआ जब लेग अंपायर ने इसे नो बॉल करार नहीं दिया, सब हैरान थे, दर्शक, फील्डर और कमेंटरी कर रहे पूर्व क्रिकेटर भी अंपायर के इस फैसले से हैरान थे.

अब बेहद खराब अंपायरिंग पर कड़ा रुख अपनाते हुए आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मैच रैफरियों से बात की है. उन्होंने कहा कि वे अंपायरों से बात करके उन्हें मैचों के दौरान अधिक सतर्क रहने को कहें. आईपीएल चैयरमेन ने कहा कि, कभी-कभी ऐसी चीजें हो जाती हैं लेकिन फिर भी आईपीएल अध्यक्ष ने मैच रैफरियों को अंपायरों से बात करने को कहा है.

 राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में भी अंपायर की गलती सामने आई थी. इस मैच में अंपायर की गलती की वजह से 1 ओवर 7 गेंद का हो गया था. अंपायर की गलतियों की वह से मैच में कई मौकों पर खिलाड़ी अपना आपा खो देते हैं. इससे मैच का माहौल खराब हो रहा है. मुंबई और बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में गलत रिप्ले चलने की वजह से रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली काफी नाराज हो गए थे. उन्होंने अपनी नाराजगी फील्ड अंपायर से भी जाहिर की थी.

IPL 2018 MI vs SRH 23rd Match Preview: क्या घर में वापसी कर पाएगी मुंबई इंडियंस?

शोएब मलिक से शादी के आठ साल बाद मां बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा, मिर्जा मलिक होगा बच्चे का सरनेम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App