मोहाली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में रविवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में किग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रनों से मात दी. इसके साथ ही पंजाब की टीम ने इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पंजाब की तरफ से इस मैच के हीरो रहे तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल. पंजाब के जीत के लिए 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग की टीम 20 ओवर में 193 रन ही बना सकी. धोनी ने इस मैच में 44 गेंदों पर 79 रनों की शानदार पारी खेली. धोनी ने अपनी पारी में 5 छक्के और 6 चौके जड़े. एक समय में ऐसा लग रहा था कि मैच चेन्नई जीत जाएगा. आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 17 रनों की दरकार थी. ओवर की पहली गेंद पर सीएसके ने एक रन लिया. धोनी स्ट्राइक पर गए. दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं. तीसरे गेंद पर धोनी ने चौका जड़ दिया. चौथी और पांचवीं गेंद पर धोनी कोई रन नहीं बना पाए. आखिरी गेंद पर छक्का जड़ स्कोर 193 पहुंचा दिया. हालांकि तब तक सीएसके हार चुकी थी. मैच के सीएसके के कप्तान धोनी को पीठ में काफी दर्द भी हो रहा था, फिर भी वह खेलते रहे. इस दौरान मैदान पर फिजियो से मसाज करवा रहे धोनी से उनके दोस्त और पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह मजाक करते नजर आए.

धोनी जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्हें पीठ दर्द की काफी तकलीफ हो रही थी. पीठ दर्द से परेशान धोनी ने टीम के फिजियो को बुलाया. फिजियो ने धोनी को मैदान पर उल्टा लिटाकर पीठ पर मसाज करना शुरू कर दिया. उनको मसाज करवाता देख युवी वहां पास आए और उन्होंने धोनी से कुछ कहा. जिसके बाद वह उनका सिर दबाने लगे. धोनी और युवी का ये अंदाज क्रिकेट फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह विडियो शेयर किया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: बाबू मोशाय बंदूकबाज के रुप में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, साधा सटीक निशाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App