मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. दोनों ही टीमें अपने चौथे मुकाबले के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होगी. मुंबई के लिए आईपीएल के 11वें सीजन की शुरूआत अच्छी नहीं रही  है. मुंबई की टीम को अपने पहले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए मुंबई इंडियंस  के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने कहा कि टीम का माहौल काफी अच्छा है. उन्होंने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों के दिमाग में जीतने का ही लक्ष्य है. पोलार्ड का बल्ला आईपीएल के इस सीजन में अभी तक खामोश रहा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने पोलार्ड से उनकी खराब फॉर्म पर सवाल किया तो पोलार्ड भड़क गए. इतना ही नहीं वो मीडिया से ही उलझ गए.

दरअसल बैंगलोर से होने वाले मैच से पहले मीडिया से मुखातिब होने के दौरान पत्रकारों ने पोलार्ड से मुंबई इंडियंस की लगातार तीन हार पर सवाल किया. तो किरोन पोलार्ड गुस्से में आ गए और उन्होंने कहा कि लगातार तीन मैचों में हम अंतिम ओवर में हारे हैं. अगर आप लोगों के पास कोई आइडिया हो तो हमें बता दीजिए कि इससे कैसे छुटकारा पाया जाए.

टीम का मनोबल गिरा होने के सवाल पर किरोन पोलार्ड ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीम का मनोबल गिरा हुआ है. अगर हमारा मनोबल गिरा हुआ है तो हमें घर चले जाना चाहिए. हम इससे कैसे बाहर आ सकते हैं और हम इसे लेकर बातचीत कर रहे हैं. हमें जरुरत है कि हम आगे बढ़कर प्रदर्शन करें.

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद: कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर को जारी किया समन, बुधवार तक पेश होने को कहा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App