हैदराबाद. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा. 22 अप्रैल को दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. चेन्नई ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम को 64 रनों से मात दी है. इस मैच ने शेन वॉटसन ने शानदार शतक जड़ा था. साथ ही गेंदबाजों ने भी दमदार प्रदर्शन किया. चेन्नई की टीम के हौंसले बुलंद है. वो हैदराबाद के खिलाफ अपने जीत के रथ को आगे बढ़ाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं सनराइजर्स  हैदराबाद की टीम को पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 15 रनों से शिकस्त दी. पिछले मैच में सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की तूफानी शतकीय पारी के दम पर पंजाब ने  सनराइजर्स हैदराबाद के जीत के अभियान को रोका था. मोहाली में खेले गये इस मैच में गेल ने 64 गेंद में 104 रन की पारी खेली थी. आईपीएल 2018 में पहले 3 मैचों के बाद  हैदराबाद की ये पहली हार थी. सनराइजर्स हैदराबाद की जीत पिछली जीत को भूलकर अपने घर में जीत हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. दोनों की टीमें शायद की कोई  बदलाव करें. केन विलियमसन के नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पिछले मैच में मिली हार को भूलकर आगे बढ़ना होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन: रिद्धिमन साहा (wk), शिखर धवन, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, दीपक हूडा, यूसुफ़ पठान, भुवनेश्वर कुमार, राशिद ख़ान, सिद्दार्थ कौल, क्रिस जॉर्डन

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा , ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर.

IPL 2018: ये क्या विराट कोहली की आरसीबी को क्यों चिढ़ा रहे हैं वीरेंद्र सहवाग?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर