बंगलौरः शनिवार को दिन के दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल का 19 वां मैच खेला जाएगा. यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रात 7:30 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें अभी फिलहाल बुरे दौर से गुजर रही हैं. दोनों टीमें पदक तालिका में सबसे नीचे चल रही हैं. दोनों ही टीमों ने अभी-अभी तक 4-4 मैच खेले हैं, लेकिन दोनों टीमों को सिर्फ एक मैच में जीत मिली है.

अगर बात की जाए मेजबान टीम बंगलौर की तो लीग में सबसे मजबूत बल्लेबाजी क्रम के बावजूद भी यह टीम अभी तक चल नहीं पाई है. विराट कोहली अच्छे फॉर्म में हैं लेकिन उनको टीम के अन्य खिलाड़ियों से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पा रहा है. टीम में एबी डिविलियर्स, क्वांटन डी कॉक और ब्रेंडन मैकुलम जैसे बड़े नाम है लेकिन एक साथ मिलकर फायर नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि बंगलौर टीम की गेंदबाजी अच्छी दिख रही है. उमेश यादव, वुड और चहल अच्छे फॉर्म में हैं.

दूसरी तरफ दिल्ली डेयरडेविल्स को अपनी युवा टीम से बहुत ही उम्मीदें हैं. गौतम गंभीर ने बल्लेबाजी में अभी तक वह क्लासिक टच नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं. वहीं ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और विजय शंकर भी अपना युवा जोश अभी तक नहीं दिखा पाए हैं. दिल्ली को कोलिन मुनरो और मैक्सवेल जैसे बल्लेबाजों से बड़े धमाके की उम्मीद होगी, जैसा धमाका गेल पंजाब के लिए हर रोज कर रहे हैं. दिल्ली को गेंदबाजी में भी काफी सुधार करने की जरुरत है.

IPL 2018: CSK vs RR, 17th Match Live Cricket Score update: चेन्नई की भिड़ंत राजस्थान से

IPL 2018: शिखर धवन की चोट से बढ़ी सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें, आगे आने वाले मैच में खेलने पर भी संशय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर