नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सत्र के शुरू होने में अब चार दिन ही बचे हैं. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी प्रमोशन में जुटी हुई हैं. मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रमोशन का वीडियो शूट डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2018 में आरसीबी के युवा स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें विराट कोहली, चहल और इस बार आरसीबी टीम से जुड़े ब्रैंडन मैकुलम डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो विराट कोहली सही फुटवर्क के साथ परफेक्ट स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि इस बार के आईपीएल में आरसीबी ने विराट कोहली को रिटेन किया है. जबकि युजवेंद्र चहल के आरटीएम के जरिए टीम में जोड़ा है. आरसीबी ने विराट के साथ-साथ साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को भी रिटेन किया है. इस बार के आईपीएल में आरसीबी ने बल्लेबाजों को टीम में शामिल करने के लिए अच्छी रकम खर्च की है. आरसीबी ने डिविलियर्स के साथ-साथ क्विंटन डी कॉक को भी टीम में शामिल किया है. जबकि टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को इस बार आरसीबी ने रिटने नहीं किया. जिसके बाद उनको नीलामी में जाना पड़ा. जहां उनको किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है.

सात अप्रैल को होने वाले ओपनिंग सेरेमनी के अगले दिन ही आरसीबी का मुकाबला दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. मुकाबले को देखते हुए सभी टीमों ने अभ्यास भी शुरू कर दिए हैं. विदेशी खिलाड़ी भी अप्रैल की शुरुआत में ही टीम से जुड़ गए हैं. ऐसे विराट कोहली की कोशिश रहेगी की वो आईपीएल का आगाज जीत के साथ करे. बता दें कि इससे पहले विराट कोहली के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें बढ़ी, पासपोर्ट खोने से भारत नहीं पहुंचा यह विदेशी खिलाड़ी

IPL 2018: ये हैं आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वालें टॉप 5 खिलाड़ी, आखिरी दो नाम भारतीय बल्लेबाजों के हैं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App