चेन्नईः आईपीएल से बड़े खिलाड़ियों का बाहर होना जारी है. पैट कमिंस के बाद इस सूची में एक और नया नाम जुड़ा है. भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना आईपीएल के दो मैचों से बाहर हो गए हैं. उन्हें पिण्डली के चोट के कारण बाहर होना पड़ा है. सुरेश रैना कोलकाता नाईटराइडर्स के खिलाफ हुए पिछले मैच में चोटिल हो गए थे. सीएसके के पारी के 10वें ओवर के दौरान उन्होंने कोलकाता नाईटराइडर्स के सुनील नारायण की गेंद पर सिंगल लिया और उसके बाद वह दर्द से कराह उठे.

इसके बाद उन्हें टीम फिजियो की भी सेवा लेनी पड़ी. हालांकि चोट के बाद सुरेश रैना पिच पर अधिक देर तक नहीं टिक सकें और 14वें ओवर में हीआउट होकर फील्ड से बाहर हो गए. हालांकि बताया जा रहा है कि रैना का चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वह दो मैचों बाद खेलने के लिए फिट हो जाएंगे. लेकिन इस चोट के कारण रैना को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में बाहर बैठना पड़ेगा.

यह सीएसके लिए दोहरा झटका है. इससे पहले एक अन्य भारतीय बल्लेबाज केदार जाधव भी चोट के कारण बाहर हो गए है. जाधव की चोट इतनी गंभीर है कि वह पूरे सीजन के लिए आईपीएल से बाहर हुए है. इसके अलावा फॉफ डु प्लेसिस भी अंगुली की चोट से उधर रहे हैं. खबर यह भी है कि टीम के ओपनर मुरली विजय भी चोट से गुजर रहे हैं. हालांकि विजय की चोट भी कुछ ज्यादा गंभीर नहीं है और वह अगले मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे.

IPL 2018: कावेरी विवाद के चलते पुणे को मिली चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों की मेजबानी

IPL 2018: चोटिल केदार जाधव की जगह CSK में शामिल हुए इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App