मुंबई.  आईपीएल 11 में मंगलवार को तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा, दोनों ही टीमे अपना पिछला मुकाबला हार के मैदान में उतरेगी. मुंबई को राजस्थान से तो हैदराबाद को चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई को शुरुआती तीन मैचों में लगातार हार झेलनी पड़ी थी जिसके बाद उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया. राजस्थान रॉयल्स ने हालांकि रविवार को उसे आखिरी ओवर में तीन विकेट से हराकर दबाव में डाल दिया.

मुंबई के लिए ओपनर सूर्यकुमार यादव ने अभी तक सभी मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, इस साल उन्होंने करीब 200 रन बनाए है लेकिन रोहित शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 94 रन के अलावा किसी मैच में अच्छी पारी नहीं खेल सके हैं, जिससे मुंबई के प्रदर्शन का ग्राफ गिरा है. उन्हें मंगलवार के मैच में अपने कप्तान से अच्छी पारी की उम्मीद होगी. प्लेऑफ चरण से पहले अब नौ मैच ही बाकी हैं लिहाजा मुंबई को कम से कम सात जीतने होंगे और उसके लिए शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से ही करनी होगी.

दूसरी ओर लगातार हार के बाद सनराइजर्स भी टॉप से खिसक गए हैं और उनकी नजरें भी फिर नंबर वन पोजीशन हासिल करने पर लगी होंगी. सनराइजर्स ने शुरुआत लगातार तीन जीत के साथ की, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स ने उसे हराकर अंकतालिका में नीचे खिसका दिया. कप्तान केन विलियमसन शानदार फॉर्म में हैं और पांच मैचों में 230 रन बना चुके हैं. शिखर धवन समेत बाकी बल्लेबाजों से उन्हें सहयोग नहीं मिल सका है. ऋद्धिमान साहा ने अभी तक सिर्फ 62 रन बनाए हैं. गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार प्रभावी रहे हैं, लेकिन बाकी गेंदबाजों को भी उनका साथ देना होगा.

IPL 2018 DD vs KXIP, live cricket score update: किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर 20 ओवर के बाद 143/8

शोएब मलिक से शादी के आठ साल बाद मां बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा, मिर्जा मलिक होगा बच्चे का सरनेम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App