नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को एक बार फिर लय में दिखे. पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में धोनी को उसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया जिसके लिए वो जाने जाते हैं. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 44 गेंद में नाबाद 79 रनों की पारी खेली.

अब सीएसके के कप्तान एम एस धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो कह रही है कि मुझे पापा को गले लगाना है. यह वीडियो खुद महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. धोनी ने लिखा है कि मैच के दौरान जब जीवा अपने पापा को गले लगाना चाहती थी. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि 11 हजार से अधिक कमेंट्स किए गए हैं. दरसल मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा भी स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंची हुईं थीं. उसी दौरान यह वीडियो शूट किया गया.

सीमित ओवरों में दुनिया के बेहतरीन फिनिशरों में से एक धोनी ने कल आईपीएल में अपना सर्वाधिक स्कोर किया. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 197 रन बनाए. जवाब ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम महज 4 रन से ये मुकाबला हार गई. चेन्नई की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी. इस मैच में धोनी असहनीय पीठ दर्द से परेशान होने के बाद भी बेहतरीन प्रदर्शन किया.

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

IPL 2018: सुरेश रैना ने बिना मैदान पर उतरे ही बदल दिया आईपीएल के 11 साल का इतिहास

IPL 2018: इस खास वजह से वाशिंगटन सुंदर पहनते हैं 555 नंबर की जर्सी, इनके नाम में भी छिपा है राज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App