जयपुर: रविवार को दिन का दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. ये आईपीएल सीजन 11 का 21वां मैच होगा. ये मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. 3 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत इस सीजन में अच्छी नहीं रही है, उसे लगातार 3 हार का मुंह देखना पड़ा. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने 94 रनों की शानदार पारी खेल मुंबई की जीत में अहम योगदान दिया. इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ा

हुआ है. वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 46 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी पूरी तरह फलॉप रही. चेन्नई ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम को 64 रनों से मात दी है. इस मैच ने शेन वॉटसन ने शानदार शतक जड़ा था. साथ ही गेंदबाजों ने भी दमदार प्रदर्शन किया. कप्तान अजिंक्य रहाणे राजस्थान को जीत की राह पर वापस लाने की कोशिश में जुटे हैं. संजू सैमसन ने एक मैच में 94 रन की पारी खेलकर अभियान अच्छी तरह शुरुआत की. लेकिन अन्य खिलाड़ियों को भी प्रदर्शन करना होगा.

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, संजु सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, हेनरिक क्लासेन,स्टुअर्ट बिन्नी, के. गौतम, श्रेयस गोपाल,जयदेव उनादकट, बेन लॉफलिन.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन (विकेटकीपर),केरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, मिशेल मैक्क्लेनैघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्तफिजुर रहमान.

बीसीसीआई का फैसला, टीम इंडिया नहीं खेलेगी डे-नाइट टेस्ट मैच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर