हैदराबाद. आईपीएल 2018 में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना शानदार फॉर्म में चल रही किंग्स इलेवन पंजाब से होगा, हैदराबाद की नजर अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेगी. वैसे भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ कम स्कोर का बचाव करने के बाद आत्मविश्वास से भरी है. लगातार दो हार के बाद सनराइजर्स ने मुंबई के खिलाफ सिर्फ 118 रन के स्कोर का बचाव किया. हालांकि मोहाली में दोनों टीमों के बीच पहले दौर के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 15 रन से जीत दर्ज की थी. मोहाली में हुए उस मैच में क्रिस गेल ने सिर्फ 63 गेंदों में 104 रन की तूफानी पारी खेली थी.

गेल हालांकि चोट के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे और पंजाब की टीम को उम्मीद है कि गुरुवार को वह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाएंगे. गेल के पार्टनर लोकेश राहुल दो अर्धशतक सहित 236 रन बनाकर अच्छी फॉर्म में हैं. पंजाब की नजरें एक बार फिर इस जोड़ी से तूफानी शुरुआत मिलने पर टिकी होंगी, जबकि हैदराबाद की टीम इन दोनों को सस्ते में पवेलियन भेजना चाहेगी.

सनराइजर्स की टीम संतुलित है जिसमें कप्तान केन विलियमसन 259 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर हैं. सिद्धार्थ कौल टूर्नामेंट में अब तक नौ विकेट हासिल कर चुके हैं. चोटिल भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल और लेग स्पिनर राशिद खान ने वानखेडे स्टेडियम की धीमी पिच पर तीन बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस को 87 रन पर समेटकर टीम को 31 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

IPL 2018 RCB vs CSK Match, Live cricket score: चेन्नई ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App