मुंबईः मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने साथी खिलाड़ी इशान किशन से माफी मांग ली है. पांड्या ने किशन के साथ की एक फोटो ट्वीटर पर शेयर कर उनसे माफी मांगी. पांड्या ने इस फोटो का कैप्शन दिया है ‘मेरा क्यूटी पाई, सॉरी भाई. मजबूत बने रहो.’ इस फोटो में किशन के आंख के पास चोट के निशान अब भी साफ मालूम चल रहे हैं. हालांकि सूजन अब थोड़ा कम लग रहा है.

गौरतलब है कि मंगलवार रात खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच में हार्दिक पांड्या के एक थ्रो पर विकेटकीपर इशान किशन चोटिल हो गए थे. हार्दिक पांड्या का एक थ्रो असमान उछाल लेता हुआ किशन के आंख पर जा लगा था. यह चोट इतनी दर्दनाक थी कि इशान किशन तुरंत जमीन पर गिर गए और दर्द से कराहने लगे. तुरंत ही टीम फिजियो को मैदान पर आना पड़ा.

फिजियो ने इस चोट की जांच की और फौरी राहत देने के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले गए. इसके बाद आदित्य तारे ने मुंबई की तरफ से विकेटकीपिंग की. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा का मानना था कि किशन की चोट अधिक गंभीर नहीं है और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. हालांकि किशन के अगला मैच खेलने पर अब भी कोई बात साफ नहीं हो पाई है. लेकिन टीम में सीनियर हार्दिक पांड्या का 20 वर्षीय किशन को इस तरह सॉरी कहना निश्चित रुप से दिल जीत लेने वाली बात है. सोशल मीडिया पर भी लोग किशन को जल्द ही ठीक होने की बात कर रहे हैं.

VIDEO: केएल राहुल के जन्मदिन पर क्रिस गेल खुद बने ‘केक’, खिलाड़ियों ने जमकर की मस्ती

VIDEO: हार्दिक पांड्या के थ्रो पर घायल हुए विकेटकीपर इशान किशन, आंख के पास आई चोट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App