दिल्लीः भले ही गौतम गंभीर अब आईपीएल टीम कोलकाता नाईटराइडर्स का हिस्सा न हो लेकिन उन्हें इसकी याद जरुर सता रही है. मंगलवार शाम कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए मैच में सबकी निगाहें गौतम गंभीर पर थी. लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि जिस मैदान पर और जिस टीम के साथ गौतम गंभीर ने कई साल बिताए वहां फिर से आने पर उनका रिएक्शन कैसा होगा.

हालांकि कई इंटरव्यू में गौतम गंभीर यह बात कह चुके हैं कि दिल्ली उनका घर है और दिल्ली डेयरडेविल्स में वापसी उनके लिए घर वापसी जैसे है. इस मैच के शुरु होने से पहले भी जब गौतम गंभीर से पूछा गया था कि कोलकाता में वापसी पर उन्हें कैसा लगेगा तो उन्होंने बेझिझक कहा था कि मेरा ध्यान क्रिकेट पर है और मैं इमोशनल नहीं होने जा रहा.

लेकिन ऐसा होता हुआ शायद नहीं दिख रहा. गौतम गंभीर ने अपने ट्वीटर पर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कोलकाता आगमन का वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि कुछ जानी-पहचानी सी खुशबू आ रही है, कुछ जाने-पहचाने से चेहरे नजर आ रहे हैं. गौतम गंभीर ने आगे लिखा कि यही वह जगह है जहां पर मैं ‘गौती पाजी’ से एकाएक ‘गौतम दा’ बन गया था. आपको बता दें कि गौतम गंभीर पिछले सात सालों से कोलकाता नाईटराइडर्स के कप्तान थे. उन्होंने दो बार केकेआर को चैंपियन बनाने में मदद की थी. इससे पहले वह आईपीएल के शुरुआती तीन सालों में (2008-2010) तक दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा थे.

IPL 2018: मुंबई इंडियंस की हार के सवाल पर पत्रकारों पर भड़का ये क्रिकेटर, बोल दी ये बड़ी बात

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो बोले, क्रिकेट के क्रिस्टयानो रोनाल्डो हैं विराट कोहली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App