मुंबई.  पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं,  दरअसल कांबली ने आईपीएल 11 में धमाल मचा रहे संजू सैमसन को एक खुली चुनौती दी है. कांबली ने ट्वीटर पर संजू को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें दम है तो इस फॉर्मेट में शतक बनाकर दिखाएं. संजू सैमसन इस वक्त राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं और लगभग हर मैच में रनों की बारिश कर रहे हैं.

 सैमसन ने इस सीजन में अपनी टीम की तरफ से खेलते हुए 6 मैचों में सबसे ज्यादा 239 रन बनाए हैं,  दरअसल इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने एक ट्वीट किया, इस ट्वीट में वह कॉमेंटेटर्स द्वारा संजू की तारीफ किेये जाने  से काफी नाराज दिखे. विनोद कांबली ने लिखा कि ‘संजू सैमसन के आईपीएल करियर और घरेलू सीजन के बारे में कॉमेंटेटर्स द्वारा जितनी बात की जा रही है उससे लगता है कि कॉमेंटेटरों के पास बात करने के लिए कुछ नहीं है. बहुत ही बोरिंग है. इस दौरान उन्होंने संजू के क्रिकेट करियर के आंकड़े भी दिखाए. विनोद कांबली के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई,  प्रसाद नाम के एक यूजर ने विनोद कांबली को लिखा कि दक्षिण भारतीय खिलाड़ी होने की वजह से आप उनसे जल रहे हैं. प्रसाद ने इसके साथ ही  क्रिकेट में लॉबी होने की बात भी कही.

प्रसाद के इस ट्वीट पर कांबली ने प्रसाद की बात का जवाब देते हुए कहा कि क्रिेकेट में कोई लॉबी नहीं होता. कांबली ने लिखा की ‘ठीक है अगर संजू सैमसन आप सभी को इतने बेहतरीन खिलाड़ी लगते हैं तो फिर मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं कि वो इस सीजन में शतक मारकर दिखाएं. अगर वो ऐसा कर पाते हैं तब मैं कहूंगा कि हां उन्होंने कुछ खास हासिल किया है. ऑल द बेस्ट संजू’.

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ पूरे टूर्नामेंट से बाहर

विश्वकप 2019: 4 जून को साउथ अफ्रीका से तो….जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर