हैदराबाद.  रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 में खेले गए मुकाबले में अंबाति रायडू ने शानदार पारी खेली, रायडू ने बेहद गंभीर परिस्थिति में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 37 गेंदों में 9 चौके, 4 छक्कों की मदद से 79 रन बनाए, रायडू ने चेन्नई को ना सिर्फ संकट से उबारा बल्कि एक ऐसे स्कोर तक पहुंचा दिया जहां से चेन्नई ने मैच जीतने की सोचने लगी थी. रायडू ने शानदार पारी तो खेली ही लेकिन उनके आउट होने पर भी सुर्खियां बनी. दरअसल, रायडू इस मैच में रन आउट हुए. लेकिन रन आउट होने के बाद उन्होंने जो भी किया उससे हर कोई हैरान रह गया.

बल्लेबाजी के दौरान चेन्नई की पारी का 17वां ओवर चल रहा था. ओवर की तीसरी गेंद पर रायडू ने लॉन्ग ऑफ की तरफ खेला. इस दौरान रायडू-रैना ने 1 रन ले लिया. इस बीच फील्डर ने गेंदबाज की तरफ थ्रो किया. गेंदबाज थ्रो को ठी तरह से पकड़ नहीं पाया और गेंद उनके हाथ से फिसल कर थोड़ी दूर चली गई. इतने में रायडू एक और रन लेने के लिए पलटे. हालांकि इस दौरान दूसरे छोर पर रैना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई लेकिन फिर भी रायडू रन के लिए दौड़ गए, असल में वह रन था ही नहीं, गेंद बिल्कुल फील्डर के पास में ही गिरी थी लेकिन रायडू फिर भी भाग पड़े.

रायडू आधी क्रीज तक पहुंच चुके थे, इन सबके बीच सिद्धार्थ कौल ने गेंद को फील्ड कर केन विलियमसन के हाथों में दे दी और विलियमसन ने गिल्लियां बिखेर दीं. रायडू रन आउट हो चुके थे. पहले तो रायडू ने हाथ से इशारा कर थोड़ा गुस्सा जाहिर करने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर बाद वो जोर-जोर से हंसने लगे. इसके बाद वो रैना के पास गए उनसे कुछ कहा और गले मिले। गले मिलने के बाद उन्होंने मैदान छोड़ा.

ये क्या भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने बताया कब ले रहें है संन्यास?

महिला क्रिकेट में भी फिक्सिंग का साया, टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज से आईसीसी ने की पूछताछ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App