नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर प्लेयर सुरेश रैना इन दिनों इंजरी से जूझ रहे हैं. इसी के चलते वो मोहाली में पंजाब के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल सके थे. इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में रविवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में किग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रनों से मात दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना की पिण्डली में चोट है, जिस कारण डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम की सलाह दी है. सुरेश रैना ने अपनी इंजरी की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. जिसके बाद सुरेश रैना के फैन्स ने उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना की है. रैना के एक फैंस ने लिखा कि भैया जल्दी ठीक हो जाओ, चेन्नई टीम को इस समय आपकी जरुरत है. कुछ लोगों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. रैना ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें वो होटल के कमरे में आराम करते नजर आ रहे हैं. रैना ने इस दौरान अपने पैरों में दो बड़े रिकवरी पंप वाले कवर पहन रखे हैं.

बता दें कि सुरेश रैना को ये चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले दूसरे मुकाबले के दौरान लगी. इस मैच में बैटिंग के दौरान उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिसके कारण उन्हें दो मैचों से बाहर रहने की सलाह दी गई है. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में रविवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धोनी ने 44 गेंदों पर 79 रनों की शानदार पारी खेली. धोनी ने अपनी पारी में 5 छक्के और 6 चौके जड़े. हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Recovery on process 🤞🤟

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

VIDEO: इतनी मुसीबत उठाने के बाद भी मैदान पर डटे रहे धोनी, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App