नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. रविवार को भी किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. हालांकि यह मैच भले ही पंजाब ने जीता हो लेकिन फैंस का दिल तो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत लिया. इस मैच को इस सीजन का सबसे ज्यादा रोमांचक मुकाबला कह सकते हैं. क्योंकि इसमें दुनिया के नंबर वन फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर थे.

महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में नाबाद 79 रन की पारी खेली. धोनी ने अपनी पारी में 5 बेहतरीन छक्के और 6 चौके भी जड़े. इन्हीं सिक्सर में एक ऐसा छक्का था जिसे धोनी ने एक हाथ से ही मारकर बाउंड्री पार पहुंचा दिया था. इसका वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी किस तरह से यह शॉट जड़ रहे हैं. कमर में मोच आने के बाद भी धोनी ने गेंद को एक हाथ से छक्का मार दिया.

बता दे कि रविवार, 15 अप्रैल को मोहाली में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किेंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए. सीजन का पहला मुकाबला खेल रहे क्रिस गेल ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 33 गेंद में 63 रन बनाए. पंजाब के 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को मात्र 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा. धोनी ने मैच के आखिरी गेंद पर भी दमदार छक्का जड़ा.

VIDEO: इतनी मुसीबत उठाने के बाद भी मैदान पर डटे रहे धोनी, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए

VIDEO: पापा के साथ बेटी ने भी जीता दिल, महेंद्र सिंह धोनी की पारी के दौरान क्यूट डांस करती नजर आईं जीवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App