हैदराबाद. आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, पहले डेविड वॉर्नर टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बाहर हो गए तो अब शानदार प्रदर्शन कर रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्टैनलिक चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए. टीम मैनेजमेंट ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि स्टैनलिक की चोट गंभीर है इसलिए वह अब आगे नहीं खेल पाएंगे. टीम ने यह भी बताया कि स्‍टैनलेक आगे के इलाज के लिए अपने देश वापस लौट चुके हैं. हैदराबाद के लिए अपने 5 मैचों में स्‍टैनलेक ने 7 विकेट्स लिए थे.

हैदराबाद मैनेजमेंट के अनुसार, तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक आईपीएल 2018 के 11वें सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. स्टैनलिक की चोट के बारे में बताते हुए कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया के ऑर्थोपेडिक विशेषज्ञों ने बिली स्टानलेक को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में लगी चोट के बाद आराम करने की सलाह दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को मैच हुआ था और इसी मैच में स्टानलेक की उंगली चोटिल हो गई थी. फील्डिंग के दौरान स्टानलेक की उंगली में फ्रैक्चर हो गया. इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत है ताकि वह अपनी पुरानी स्थिति में वापस आ सकें. सनराइजर्स हैदराबाद की बुरी किस्मत बदल ही नहीं रही है क्योंकि टीम के दो स्टार खिलाड़ी शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी पूरी तरह फिट नहीं है, शिखर धवन कोहनी तो भुवनेश्वर कुमार पीठ दर्द से परेशान है.

विश्वकप 2019: 4 जून को साउथ अफ्रीका से तो….जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

IPL 2018 MI vs SRH, Live Cricket Score: सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 109/8, मुश्किल में टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर