मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में 31 रनों से हार झेलनी पड़ी. ये मुकाबला मुंबई मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला गया. टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉ हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.4 ओवर में 118 रन पर ऑलआउट हो गई. 119 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 87 रन पर सिमट गई. इस सीजन में मुंबई की यह 6 मैचों में 5वीं हार रही. मुंबई इंडियंस की हार पर रोहित शर्मा काफी दुखी दिखे. मैच के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें अपने आप को दोषी ठहराना होगा. हमें किसी भी विकेट पर 118 रन का लक्ष्य हासिल हासिल करना चाहिए, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने लक्ष्य का बचाव किया.

साथ ही घरेलू मैदान पर मिली हार के बाद रोहित ने इस प्रदर्शन के लिए टीम के खिलाड़ियों को भी जिम्मेदार ठहराया. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हम खुद को दोषी ठहराएंगे. रोहित ने कहा कि हमने शानदार गेंदबाजी की लेकिन सनराइजर्स ने शानदार प्रदर्शन किया. हमारे बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया. कई प्वाइंट्स हैं जिन पर मैं बात कर सकता हूं मगर इस समय फॉल्ट्स को पिनप्वाइंट नहीं करना चाहता. रोहित शर्मा ने आगे कहा कि कि हमें थोड़ा जज्बा और दिखाना चाहिए था जिसे दिखाने में हम असफल रहे. हमें पता था लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं है. शॉट मारना इतना आसान नहीं था. हम शुरू से ही मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन सनराइजर्स के गेंदबाजों ने सही जगह गेंदबाजी की जिसकी वजह से हम उबर नहीं सके. हम में से कई बल्लेबाजों ने खराब शॉटों को चुनाव किया. जिसपर आउट हुए, उनमें से मैं खुद भी एक था.

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को मात देकर किया ये कारनामा, IPL इतिहास में हुआ दूसरी बार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App