मुंबईः विराट कोहली कभी-कभी अपने गुस्से को काबू में नहीं कर पाते हैं. ऐसा एक बार फिर से देखने को मिला जब उन्होंने मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच हुए मैच के बाद ऑरेंज कैप पहनने से इनकार कर दिया. ऑरेंज कैप आईपीएल के रनिंग टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले को दिया जाता है. विराट कोहली ने इस मैच में 92 रन की पारी खेली थी और संजू सैमसन को पछाड़कर आईपीएल 2018 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे.

हालांकि विराट अपने टीम के प्रदर्शन से काफी निराश थे. वह अपने टीम में शामिल बड़े-बड़े बल्लेबाजों के साथ न देने के कारण खफा थे. इसलिए उन्होंने ऑरेंज कैप को पहनने से मना कर दिया. मैच के बाद हुए प्रजेंटेशन सेरेमनी में विराट ने दो टूक कहा कि इसे पहनने का कोई तुक ही नहीं बनता. यह मुझे ठीक नहीं लगता कि मेरी टीम हारे और मैं यह ऑरेंज कैप पहनूं.

विराट ने गुस्से में यहां तक कह डाला कि मुझे तो मन कर रहा है कि इस कैप को फेंक ही दूं. मैच के बारे में विराट ने कहा कि मुंबई के लिए यह शानदार मैच रहा. उन्होंने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की. हमारे गेंदबाजों ने भी हमें शानदार शुरुआत दिलाई थी, लेकिन हमारी टीम इस लय को कायम नहीं रख पाई और धीरे-धीरे हम मैच में पिछड़ते गए. आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के गेंदबाज उमेश यादव ने मैच के पहले ही दो गंदों पर दो विकेट लेकर बंगलौर को शानदार शुरुआत दिलाई थी, लेकिन बाद में वे इस लय को बरकरार नहीं रख सकें.

IPL 11: विराट कोहली ने रचा इतिहास, बने आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

IPL 11: उमेश यादव ने 7 साल बाद आईपीएल में किया कुछ ऐसा, खुश हो गए विराट कोहली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App