नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर प्लेयर सुरेश रैना इन दिनों इंजरी से जूझ रहे हैं. इसी के चलते वो मोहाली में पंजाब के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल सके थे. इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में रविवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में किग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रनों से मात दी. चेन्नई सुपर किंग्स की इस टूर्नामेंट में ये पहली हार है. इस मैच में चोट के चलते सुरेश रैना नहीं खेल पाए थे. रैना ने रविवार को बिना मैदान पर उतरे की एक अलग रिकॉर्ड अपने नाम किया. रैना की पिण्डली में चोट है, जिस कारण डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम की सलाह दी है. बता दें कि सुरेश रैना को ये चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले दूसरे मुकाबले के दौरान लगी. इस मैच में बैटिंग के दौरान उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिसके कारण उन्हें दो मैचों से बाहर रहने की सलाह दी गई है.

आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाले रैना चोट की वजह से यह मैच नहीं खेल पाए. यह 11 साल के IPL इतिहास का पहला मौका था जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम बगैर रैना के मैदान पर उतरी. रैना आईपीएल की शुरुआत से ही चेन्नई की तरफ से खेलते रहे हैं. रैना ने अभी तक एक भी मैच मिस नहीं किया था. राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप के कारण 2 साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था. अब इस सीजन दोनों टीमों की वापसी हुई है. और रैना दोबारा चेन्नई के लिए अहम खिलाड़ी बन गए हैं. रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए लगातार 158 मैच (आईपीएल+सीपीएल) लगातार खेल चुके थे. इसके बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का नंबर आता है. विराट ने RCB के लिए लगातार 144 मैच खेले हैं. धोनी CSK के लिए लगातार 124 मैच खेल चुके हैं.

VIDEO: इतनी मुसीबत उठाने के बाद भी मैदान पर डटे रहे धोनी, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App