दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का 26वां मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा. इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आमने सामने होगी. दोनों ही टीमों का यह 7वां मुकाबला होगा. प्वाइंट्स टेबल पर नजर डाले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 6 मैचों में तीन में जीत और तीन में हार के साथ चौथे नंबर पर काबिज है. केकेआर के छह मैचों में 6 अंक हो गए हैं. वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स की इस सीजन बेहद शराब शुरुआत रही है. दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 6 मैचों में पांच हार और एक जीत के साथ आखिरी पायदान पर बनी हुई है. दिल्ली की टीम के अभी केवल 2 अंक हैं. वहीं गौतम गंभीर ने बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है. आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खराब प्रदर्शन के चलते गंभीर ने यह फैसला लिया. गंभीर की जगह अब श्रेयस अय्यर दिल्ली की टीम की कमान संभालेंगे. दिल्ली की टीम अपने होम ग्राउंड पर केकेआर के खिलाफ नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी. वहीं कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक इस बात का पूरा फायदा उठाकर पूरी कोशिश करेंगे कि वो विरोधी टीम को मात दे सके. ऐसे में जान लें शुक्रवार को खेले जाने वाले इस रोमांचक मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव प्रसारण देख सकते हैं.

कब देखें इंडियन प्रीमियर लीग 2018 कोलकाता नाइट राइडर्स vs दिल्ली डेयरडेविल्स 26th मैच?
इंडियन प्रीमियर लीग 2018 सीजन 11 का 26वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच 27 अप्रैल को रात 8 बजे से खेले जाएगा.

कहां खेला जाएगा इंडियन प्रीमियर लीग 2018 कोलकाता नाइट राइडर्स vs दिल्ली  डेयरडेविल्स 26th मैच ?
कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2018, सीजन 11 का ये 26वां मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान, पर खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर देख सकते हैं IPL 2018 Kolkata Knight Riders vs Delhi Daredevils, 26th Match?
कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स HD, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स अंग्रेजी पर देखा जा सकता है.

कैसे देखें IPL 2018 Kolkata Knight Riders vs Delhi Daredevils, 26th Match?
आईपीएल 2018 में शुक्रवार , 27 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग hotstar.com पर देख सकते हैं. जबकि लाइव अपडेट और लाइव कमेंट्री के लिए https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

MI vs SRH: हार्दिक पंड्या ने 19 गेंदों में बनाए कुल 3 रन, फैंस ने लगा दी क्लास

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App