नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मैच की पहली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव को उमेश यादव ने बोल्ड कर दिया. इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने ईशान किशन को बोल्ड कर पवेलियन वापस़ भेजा. उमेश यादव ने पहले ही ओवर की दो गेंदों पर दो विकेट लेकर मुंबई इंडियंस की कमर तोड़ दी. इसके बाद टीम के स्कोर को इविन लुईस और रोहित शर्मा ने आगे बढ़ाया. दोनों की बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को मुसबित की घड़ी से निकालकर विशाल लक्ष्य तक पहुंचाने में अहम योगदान निभाया. इविन लुईस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के खिलाफ 42 गेंदों पर 65 रनों की आतिशी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौक्के और पांच छक्के जड़े. कोरी एंडरन ने उन्हें आउट किया.

वहीं इस सीजन रोहित शर्मा का बल्ला खामोश नजर आ रहा था. जिस कारण मुंबई की टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा था. रोहित शर्मा ने बैंगलोर के खिलाफ इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक जड़ा. रोहित ने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए 32 गेंदों का सामना किया. रोहित शर्मा का बल्ला यहीं नहीं रूका उन्होंने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाते हुए टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया. इस दौरान रोहित ने 52 गेंदों पर 94 रन बनाए. जिसमें 10 चौक्के और पांच छक्के शामिल रहे. रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी पारी की मदद से मुंबई इंडियंस का स्कोर  213 रनों तक पहुंचाया.

इस मैच में मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. मिशेल मैक्लेनघन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है, जबकि अकिला धनंजय को बाहर जाना पड़ा है. आरसीबी ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं. सरफराज खान, कोरी एंडरसन और मोहम्मद सिराज को जगह मिली है, जबकि पवन नेगी, ब्रेंडन मैक्कुलम और कुलवंत खेजरोलिया को बाहर जाना पड़ा है.

मुंबई की प्लेइंग इलेवन: सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, रोहित शर्मा(कप्तान), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कायरॉन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, मिशेल मैकक्लेनाघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान.

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन: डी कॉक, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मनदीप सिंह, कोरी एंडरसन, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, उमेशयादव, कुलवंत मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, सरफराज खान

IPL 2018: तो MS धोनी की पीठ दर्द का ऐसा उठाया किंग्स इलेवन पंजाब ने फायदा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App