कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के 13वें मुकाबले में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रनों से मात देते हुए सीजन की दूसरी जीत हासिल की. केकेआर के जीत के लिए 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की पूरी टीम 14.2 ओवर में ही 129 रनों पर ढेर हो गई. दिल्ली ने 9 बल्लेबाज ऐसे रहे जिन्होंने दहाई का आंकड़ा भी नहीं छु पाए. ऋषभ पंत ने 43 तो ग्लेन मैक्सवेल 47 रन के बनाए. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने शानादार गेंदबाजी की.खासकर सुनील नरेन और कुलदीप यावद ने विरोधी बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका ही नहीं दिया. नरेन ने 3 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट झटके तो कुलदीप यादव ने 3.2 ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया. वहीं बल्लेबाजी में कोलकाता के लिए पहली बार खेल रहे युवा बल्लेबाज नीतीश राणा ने शानदार पारी खेली.

नीतीश राणा ने मैच के बाद कहा कि उन्हें दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने में उन्हें मजा आता है. राणा ने सोमवार को आईपीएल के दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 35 गेंदों पर 59 रनों की आतिशी पारी खेली. वही आंद्रे रसेल ने मात्र 12 गेंदों पर 41 रन का योगदान दिया. रसेल और राणा ने मिलकर 22 गेंदो में 61 रनों कीसाझेदारी की. नीतीश राणा को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. राणा ने मैच के बाद कहा कि जैसा कि मैंने पिछली बार भी कहा था कि मुझे लगता है जब दबाव में मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं. यहां पर भी दबाव था और खुश हूं कि मैंने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया. नीतीश राणा ने कहा की हमारी टीम की योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी. गेंद अच्छे से बल्ले पर आ रही थी और मुझे पता था कि मैं यहां अच्छी बल्लेबाजी कर सकता हूं.

IPL 2018: मुंबई इंडियंस की हार के सवाल पर पत्रकारों पर भड़का ये क्रिकेटर, बोल दी ये बड़ी बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App