जयपुरः बुद्धवार रात राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच हुए मैच के दौरान केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कुछ ऐसा किया कि अब वह पूरे सोशल मीडिया और इंटरनेट पर छा गए हैं. कोई उन्हें सुपरामैन तो कोई दूसरा धोनी कहने लगा है. दरअसल राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान उन्होंने हवा में उड़कर ऐसा कुछ किया जिसे देखकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. पारी के 7 वें ओवर में केकेआर की तरफ से नीतिश राणा गेंदबाजी कर रहे थे. सामने थे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान आंजिक्य रहाणे, जिन्होंने 18 गेंदों में 5 चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन बना लिया था.

रहाणे डार्सी शॉर्ट के साथ खतरनाक नजर आ रहे थे. इसी दौरान रहाणे ने नीतिश की एक गेंद को लेग साइड की दिशा में खेलने की कोशिश की और अपना संतुलन गवां बैठे. इस कारण वह क्रीज से आगे बढ़ चुके थे. इसी बीच दिनेश कार्तिक ने गेंद को दौड़ कर पकड़ा और लगभग 180 डिग्री हवा में उड़ते हुए गेंद को स्टम्प पर मार दिया. इस तरह खतरनाक दिख रहे कार्तिक अब आउट हो चुके थे.

दिनेश कार्तिक की यह स्टम्पिंग सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बटोर रही है. किसी ने कार्तिक को सुपर मैन कहा है तो कोई कार्तिक को धोनी का दूसरा अवतार बताने से भी नहीं चूक रहा. आपको बता दें कि बुद्धवार को हुए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन बनाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 18.5 ओवर में ही 3 विकेट गंवा कर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. स्टम्पिंग के बाद बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाते हुए कार्तिक ने 42 रन बनाए.

IPL 2018 RR vs KKR 15th Match Highlights: केकेआर ने 7 विकेट से राजस्थान को हराया

विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं: एबी डिविलियर्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App