सिडनी.  बॉल टेंपरिंग के कारण एक साल के प्रतिबंध का सामना कर रहे ऑस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज डेविड वार्नर आजकल क्रिकेट से दूर क्या कर रहे हैं ये सब जानना चाहते हैं अब वॉर्नर क्या कर रहे हैं इसका राज खुद वॉर्नर की पत्नी ने खोल दिया है.  उनकी पत्‍नी ने कैंडिस ने इंस्‍टग्राम पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, जिनमें वार्नर क्रिकेट के अलावा दूसरे काम में व्‍यस्‍त दिख रहे हैं.

 इन तस्‍वीरों में वार्नर एक कंस्‍ट्रकशन साइट पर दिख रहे हैं. दरअसल, खबर है कि वॉर्नर ने  खब  सिडनी के  मरोब्रा में उनका नया घर बन रहा है. ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर वहीं काम कर रहे थे, वॉर्नर की पत्नी ने दो तस्वीर शेयर कि एक तस्‍वीर में हार्ड हैट पहने वार्नर हाथ में कंस्‍ट्रक्‍शन टूल लिए हुए हैं. कैंडिस ने इस फोटो के कैप्‍शन में लिखा, ‘डेविड वार्नर प्रोजेक्‍ट मैनेजर और अप्रैंटिस सेलेब्रिटी.

एक तस्वी‍र में उनकी दो बेटियां भी दिख रही हैं. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कंस्ट्रीक्शान साइट पर काले बनियान में काम कर रहे है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ने वर्ष 2015 में मरोब्रा में 40 लाख ऑस्ट्रे लियाई डॉलर (20.33 करोड़ रुपये) में 900 वर्गमीटर का एक प्लॉ ट खरीदा था. यहां मई 2016 से कंस्ट्र3क्शोन का काम चल रहा है.

IPL 2018 RCB vs DD 19th Match Preview: शनिवार को दूसरे मैच में बंगलौर और दिल्ली की होगी टक्कर

IPL 2018: CSK vs RR, 17th Match Live Cricket Score update: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर