हैदराबादः सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने डेविड वार्नर की जगह इंग्लैंड के धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को अपने टीम में शामिल किया है. उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट कर यह जानकारी दी. अब हेलेक्स हेल्स शिखर धवन के साथ हैदराबाद की पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले एसआरएच ने डेविड वार्नर की जगह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को टीम का कप्तान नियुक्त किया था.

गौरतलब है कि बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे डेविड वार्नर पर आईपीएल ने भी प्रतिबंध लगा रखा है. एलेक्स हेल्स ने अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों सहित कुल 174 T20 मुकाबलों में 28.85 के औसत के साथ 4704 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 30 अर्धशतक शामिल हैं. वह आईपीएल में इससे पहले मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं. वहीं पाकिस्तान सुपर लीग में एलेक्स हेल्स इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं.

सनराइजर्स ने हेल्स को रजिस्टर्ड एंड एवलेबल प्लेअर पूल (आरएपीपी) से उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये में हासिल किया है. आपको बता दें कि वॉर्नर के रहते ही सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था. डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शिखर धवन, केन विलियम्सन, शाकिब अल-हसन, भुवनेश्वर कुमार, मनीष पांडे को टीम की कमान सौंपी जा सकती है. लेकिन अंत में फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के नाम पर मुहर लगाई.

IPL 2018: हैदराबाद में डेविड वार्नर के रिप्‍लेसमेंट के तौर पर कुशल परेरा ने आईपीएल में खेलने से किया मना

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए फफक-फफक कर रोए स्टीव स्मिथ, कहा- उम्मीद है लोग माफ कर पाएंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App